नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 हर रोज दिलचस्प मोड़ लेते दिख रहा है. सीजन 14 में एक ओर कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है तो वहीं बेहद प्यार भी देखने को मिल रहा है. दोस्ती में प्यार लुटाटे हुए जैस्मीन भसीन और अली गोनी पर सभी की नजरे टिकी रहती हैं. बिग बॉस हाउस के सदस्य हो या बाहर बैठी जनता उनके रिश्ते पर पेनी नजर बनाये रखते हैं.
अर्शी खान ने किया अली गोनी को गाल पर किस
गुरुवार को एपिसोड में जो हुआ उसकी उम्मीद किसी ने की हो या नहीं पर जैस्मीन को थोड़ा माहौल को समझने में परेशानी जरूर हुई. दरअसल, आखरी एपिसोड में अर्शी, अली के पास जाकर उन्हें गाल पर किस करती हैं. जिसके बाद पास खड़ी जैस्मीन अली की तरफ मुस्कुराते हुए अर्शी को भी किस करने को कहती हैं. अली भी अर्शी को गाल पर किस करते हैं.
जैस्मीन अली के अर्शी को किस करने पर दुखी दिखीं
लेकिन इस के बावजूद जैस्मीन थोड़ा दुखी और जलते हुए दिखीं. जैस्मीन ने अली और रुबीना से इस बात का जिक्र किया और अली से कहा कि, “मैं यहां फ्री हूं, जो चाहूं वो कर सकती हूं. लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करती.” जिस पर अली ने उन्हें जवाब दिया कि, “तुमने ही कहा कि था ये करने को.” जिसके बाद अली जैस्मीन को हग करते हुए थोड़ी उन्हें नॉर्मल करने की कोशिश करते हैं और उन्हें छेड़ते हुए पूछते हैं, “बेबी कैसा है.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.