बरेली: सीएम योगी किसान सम्मेलन को संबोधित करने आज बरेली पहुंचेंगे. भाजपा के कार्यकर्ता पिछले कई दिन से किसान सम्मेलन की तैयारियों में जुटे थे. सीएम योगी के साथ केंद्रीय मंत्री सन्तोष गंगवार समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी इस सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे. वहीं मंडल के पार्टी के पांचों सांसद और विधायक समेत कुल 50 नेता सीएम योगी के साथ मंच साझा करेंगे.
किसान सम्मेलन में सीएम योगी के क्षेत्र के 50 बीजेपी नेता होंगे शामिल
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर जाकर किसानों से संपर्क साधा है, ताकि अधिक से अधिक संख्या में किसान सीएम योगी के इस कार्यक्रम में शामिल हो सकें. इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन शर्मा की माने तो बरेली मंडल के करीब 50 नेता इस सम्मेलन में मौजूद रहेंगे. जिनमें प्रमुख रूप से केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, जल शक्ति राज्य मंत्री बलदेव औलख, नगर विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य, पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी, शाहजहांपुर से सांसद अरुण सागर और आंवला से सांसद धर्मेंद्र कश्यप, राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा भी मंच पर मौजूद रहेंगे.
10 हजार कुर्सियों की गई व्यवस्था
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने बताया कि प्रदेश सह संगठन मंत्री कर्मवीर, शिक्षक विधायक डॉ. हरी सिंह ढिल्लों, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल समेत पीलीभीत, शाहजहांपुर, बरेली और बदायूं के पार्टी के सभी विधायक भी माननीयों की सूची में शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त शाहजहांपुर, बदायूं, पीलीभीत और बरेली के चारों जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. मीडिया कर्मियों के लिए अलग से व्यवस्था वहां की गई हैं. हम आपको बता दें कि 6 फीट ऊंचे और 50 फीट लंबे मंच पर 50 कुर्सियां डाली गई हैं. जबकि मंच के सामने 500 सोफे समेत कुल 10 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.