मुंबई. शिवसेना के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पार्टी को कमजोर बताया। संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कमजोर हो चुकी है। इसलिए अब विपक्षी दलों को साथ में आना चाहिए और यूपीए को मजबूत करना चाहिए।
संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमें खुशी होगी अगर पवार सर (शरद पवार) यूपीए के चेयरमैन बनते हैं। लेकिन मैंने सुना है कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर इसलिए मना किया है। अगर ऐसा कोई प्रपोजल हमारे सामने आता है तो हम उनका समर्थन करें। कांग्रेस पार्टी अब कमजोर हो चुकी है। इसलिए विपक्ष को एकजुट होकर यूपीए को मजबूत करना चाहिए। कांग्रेस बड़ी पार्टी है लेकिन कांग्रेस लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष का पद भी हासिल नहीं कर सकी।”

 

‘पवारमें देश का नेतृत्व करने के सारे गुण’
गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार में देश का नेतृत्व करने के सारे गुण हैं। राउत ने संवाददाताओं से कहा कि पवार के पास बहुत अनुभव है और उन्हें देश के मुद्दों का ज्ञान है तथा वह जनता की नब्ज जानते हैं।
उन्होंने कहा, “उनके पास राष्ट्र का नेतृत्व करने की पूरी काबिलियत है।” संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के अध्यक्ष के रूप में सोनिया गांधी की जगह पवार को लाने की मीडिया द्वारा लगाई जा रही अटकलों के जवाब में राउत ने कहा, “राजनीति में कुछ भी हो सकता है। आप नहीं जानते कि आगे क्या होगा।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.