छतरपुर (मप्र): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने आए लोगों से भरी कार असंतुलित हेाकर कुएं में जा गिरी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान के पुराव में एक वैवाहिक समारोह था, जिसमें हिस्सा लेने कुछ लोग कार से पहुंचे थे। कार को आयोजन स्थल पर सड़क किनारे पार्क किया जा रहा था तभी संतुलन बिगड़ा और वाहन कुएं में जा गिरा।

यह घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को महोबा जिले के स्वासा गांव से छतरपुर में अहिरवार परिवार के यहां बारात आई थी। अंधेरा होने के कारण ड्राइवर को कुआं नहीं दिखा और कार कुएं में गिर गई। कार में कुल 9 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में राम रतन अहिरवार (35), कुलदीप (22), घनश्याम अहिरवार (50), राजू कुशवाहा (30), छत्रपाल सिह (35) और रामाधीन की मौत हो गई। वहीं, तेजराम (28), चेतराम (20) और लक्ष्मण (17) घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जारी है।
महाराजपुर थाने के प्रभारी जेड वाय खान ने बताया है कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है वहीं तीन को सुरक्षित बचा लिया गया है। बताया गया है कि कार के कुएं में गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया था, किसी तरह तीन लोगों को सुरक्षित निकाला गया। अन्य 6 लोगों की कार के भीतर ही मौत हो गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.