बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर कई मुद्दों पर ट्वीट कर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं. बीते दिनों किसान आंदोलन को लेकर किए गए उनके एक ट्वीट पर काफी हंगामा भी हुआ था. उनके ट्वीट के लिए उनकी काफी आलोचना हुई और उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा गया. इन सबके बावजूद कंगना ट्विटर पर एक्टिव हैं.
वहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अब किसान आंदोलन को लेकर फैलाई जा रही भ्रामक खबरों पर भी कंगना ने ट्वीट किया है. दरअसल अमेरिका की नवनिर्वाचित उप राष्ट्रपति कमला हैरिस का एक फेक स्क्रीनशॉट फेसबुक पर जारी किया गया था जिसमे वह  भारतीय सरकार की आलोचना करते हुए और किसानों का समर्थन करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन फेसबुक ने इसे फेक और मैनिपुलेटिव बताया है. इन्ही भ्रामक खबरों पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया है.
भारत की प्रतिष्ठा को पहुंचाया जा रहा नुकसान
कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘देश में अशांति पैदा करके भारत की प्रतिष्ठा / व्यापार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नष्ट करने का एजेंडा बड़े समय से काम कर रहा है, हर कुछ महीनों में दंगे, हमले और विरोध प्रदर्शन होते हैं, इस तरह के तरीके भारत को प्रगति नहीं दे सकते हैं यदि वह भूमि और नागरिकता खोने की नकली अफवाहों का जवाब देता है.’
एक और ट्वीट कर कही ये बात
कंगना ने एक और पोस्ट में लिखा है कि, ‘प्यारे भारत, उन लोगों को जीतने मत दो जो हमें हराना चाहते हैं, इस राष्ट्र के और ज्यादा टुकड़ों से कुछ को फायदा होगा लेकिन हम में से हर एक को नुकसान ही होगा… एक साथ उठो और अपने दुश्मनों को पहचानो… उन्हें जीतने मत दो.’
बता दें कि कंगना लगातर अपने ट्वीट को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर किए गए उनके ट्वीट पर बालीवुड सितारों सहित तमाम हस्तियों ने आपत्ति जाहिर की थी. दिलजीत दोसांझ के साथ तो ट्विटर पर उनकी जुबानी जंग बेहद चर्चा का विषय बनी हुई है. विवाद बढ़ने पर कंगना को अपना एक ट्वीट डिलीट भी करना पड़ा था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.