खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के लेखक अभिषेक मकवाना(Abhishek Makwana) ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि उन्होंने 27 नवंबर को आत्महत्या की थी लेकिन इतने दिनों तक ये मामला दबा रहा. और अब किन्ही खास कारणों से ये ख़बर मीडिया में छा गई है.
परिवार को हुआ ब्लैकमेलिंग का शक
अभिषेक के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि मृतक अभिषेक पर किसी तरह का मानसिक दबाव बनाया गया जिसके कारण ही उन्होंने ऐसा कदम उठाया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक ने जो ऋण लिया था उसे चुकानेे का दबाव कुछ अनजान लोगों द्वारा उन पर बनाया जा रहा था. इस प्रेशर को वो झेल नहीं सके और उन्होंने मौत को गले लगा लिया.
परिवार को कैसे हुआ शक
बताया गया है कि अभिषेक की मौत के बाद उनके भाई को कुछ शक हुआ. तो उन्होंने छानबीन की और कुछ अहम बातें सामने आई. तब जाकर उन्होंने  अभिषेक के मेल चेक किए. इतना ही नहीं उन्हें अलग अलग जगहों से उधार चुकाने के लिए कॉल भी आ रहे थे. कभी म्यांमार के नंबर से तो कभी बांग्लादेश के नंबर से. उन्होंने और जांच की तो पाया कि वाकई कुछ गड़बड़ थी. अभिषेक ने एक ऐसी कंपनी से लोन लिया जो बेहद कम रकम पर बहुत ज्यादा ब्याज़ लगा रही थी.
साइबर क्राइम से जुड़ रहा है केस
वहीं अब ये केस साइबर क्राइम का लग रहा है. हो सकता है अभिषेक किसी धोखाधड़ी का शिकार हुआ और बाद में उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. हालांकि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और परिवार के सदस्य भी जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. कुछ खास डिटेल भी परिवार की तरफ से पुलिस को दी गई है ताकि जांच में आसानी हो.
पिछले 12 सालों से चल रहा है शो
Taarak Mehta’ Writer Commits Suicide: सब टीवी के चर्चित कॉमेडी शो के लेखक Abhishek Makwana ने की खुदकुशी
वहीं आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी प्रसिद्ध कॉमेडी शो है. जो बिना किसी रुकावट के पिछले 12 सालों से लगातार ऑन एयर हो रहा है. इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी आती है. तारक मेहता के दर्शकों में हर उम्र के लोग शामिल हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.