बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मुंबई में बंगला तोड़ने के मामले में कोर्ट द्वारा बीएमसी को लताड़ने के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कंगना को लेकर बयान दिए थे। इन बयानों पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया है।
आपको बता दें कि बंगला तोड़ने का मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने कंगना को सही ठहराते हुए बीएमसी को लताड़ लगाई थी और कंगना को अनुमति दी थी कि वो वहीं दूसरा कंस्ट्रक्शन कर सकती है। इस फैसले के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने एक बयान दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी तीखा रिएक्शन दिया है।
गौरतलब है कि किशोरी पेडनेकर ने कहा था – सभी लोग हैरान है कि एक एक्ट्रेस जो हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारी मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर बताती है। ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं, यह बिलकुल गलत है।

किशोरी पेडनेकर के इस बयान पर कंगना ने भी जवाबी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- “मैंने पिछले कई महीनों में बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र सरकार द्वारा लीगल केस, अपमान और बेइज्जती झेली है।”

आपको बता दें कि कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने कंगना के हाल ही में बने बंगले को तोड़ डाला था। जिसके बाद कंगना ने बीएमसी के कदम के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। अदालत में इस मामले में कंगना को जहां राहत मिली वहीं बीएमसी को कोर्ट की तरफ से फटकार मिली थी। कोर्ट के आदेश के बाद अब जहां कंगना उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ बीएमसी अपने अधिकारियों के साथ मीटिंग में व्यस्त है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.