मुंबई: बॉलीवुड में फैले ड्रग रिंग की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिला से 6 घंटे पूछताछ की. गैब्रिला के घर पर सर्च के दौरान प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं. इसके बाद NCB ने गैब्रिला और अर्जुन रामपाल को अलग- अलग दिन समन जारी किया था.
NCB के सूत्रों की माने तो अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिला से उनके घर में NCB के छापे के दौरान बरामद की गई प्रतिबंधित दवाओं को लेकर पूछताछ की गई. गैब्रिला ने बताया कि वो इन दवाओं को पेन किलर के तौर पर डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के बेसिस पर ले रही थीं. हालांकि उनके पास डॉक्टर का कोई प्रिस्क्रिप्शन मौजूद नहीं मिला.
गैब्रिला ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए उसके भाई एगीसलोस डेमेट्रिदेस को लेकर की गई पूछताछ में बताया कि एगीसलोस कुछ महीने पहले इंडिया टूरिस्ट वीजा पर आया था और लॉकडाउन के बीच उनके और बांद्रा में ही रहने वाली उसकी गर्लफ्रेंड दोनों के ही घर पर कुछ वक्त के लिए रह रहा था.
एगीसलोस किसी ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़ा है या फिर ड्रग्स की सप्लाई कर रहा है, इसकी जानकारी न तो उन्हें है और न ही अर्जुन रामपाल को है. पूछताछ के दौरान गैब्रिला ने अर्जुन रामपाल के ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े होने की बात से इनकार किया और साफ कहा कि अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं और न ही उन्होंने कभी ड्रग्स ली है.
गैब्रिला ने कहा कि अर्जुन रामपाल ने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है और ना ही कभी कोई ड्रग्स के कारोबार से जुड़ा कोई व्यक्ति उनके घर पर आया है. गैब्रिला के मुताबिक, एगीसलोस की गिरफ्तारी के बाद उन्हें ये पता चला कि वो किसी ड्रग्स सप्लायर से टच में है. NCB के मुताबिक, गैब्रिला ने सभी सवालों के जवाब नहीं दिए हैं और उन्हें गुरुवार को वापस जांच अधिकारी के सामने आना होगा. अभिनेता अर्जुन रामपाल को शुक्रवार या शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.