• श्रमिकों के साथ छलावा कर रही बीजेपी सरकार
  • जनपद में बंटेगा लगभग 9 लाख 96 हजार रुपये रेल किराया
रायबरेली। जिले के हरचंदपुर , ऊंचाहार महराजगंज, डलमऊ और राही के प्रवासी मजदूरों को अलग अलग स्थानों पर रेल किराया भत्ता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने वितरित किया। राही के 263 प्रवासी मजदूरों को 1 लाख 66 हजार 122 रुपये वितरित किये। उपस्थित प्रवासी मजदूरों और परिवार जनों को धनराशि वितरित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष एडवोकेट पंकज तिवारी ने कहा कि बीजेपी सरकार मजदूरों के साथ छलावा कर रही है।
श्रमिकों को पार्टी के सोंच हमेशा गरीबों के उत्थान के लिए रही है। पार्टी की राष्ट्रीय नेेता कभी झूंठा वादा नही करती हैं। वैश्विक महामारी के दौरान तानाशाही रवैया अपनाते हुए बीजेपी सरकार ने मजदूरों को दर दर भटकने को लिए छोड़ दिया। उस दौरान पार्टी की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने वाहन भेजकर उनको सुरक्षित गंतव्य स्थल तक पहुंचाने का काम ही नही बल्कि निजी खर्च से घर वापसी करने वाले मजदूरों को भी किराया देने का काम किया जाना जनमानस के भरोसे की कसौटी पर खरा है।
ब्लाक प्रभारी और जिला सचिव आलोक विक्रम सिंह ने कहा कि जब गूंगी बहरी सरकार ने गरीबों की जेब पर डाका डालते हुए लॉकडाउन करके भटकने पर मजबूर किया। उस समय शीर्ष नेतृत्व ने प्रवासी मजदूरों से किया गया वादा पूर्ण करने का सराहनीय कार्य कर रहा है। कार्यक्रम की व्यवस्था ब्लाक प्रभारी कामता नाथ सिंह ने की। इस दौरान निर्मल शुक्ल, शिवानन्द मौर्या, नौसाद खतीब, सईदुल हसन, घनश्याम शुक्ला, मोहित सिंह, आयुष द्विवेदी, सुरेश कुमार, राजेंद्र यादव, संजय सिंह, रामचंद्र, रत्नेश शुक्ला, शिवम सिंह, जयदीप सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.