कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज उन्होंने यहां बांकुरा में स्वतंत्रता सेनानी भगवान बिरसा मुंडा को पुष्पांजलि अर्पित की। माना जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में है। यहां उन्होंने लोगों से ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील भी की।
अमित शाह ने कहा, “बंगाल के युवाओं को नौकरी, बंगाल के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने के लिए ममता सरकार को उखाड़कर फेंक दीजिए।” शाह ने कहा, “भाजपा को एक मौका बंगाल में दीजिए, हम आने वाले दिनों में यहां पर सोनार बांग्ला की रचना करने के लिए मोदी जी के नेतृत्व में भरसक प्रयास करेंगे।”
गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया, “जिस प्रकार के दमन का चक्र, विशेषकर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ममता सरकार ने चलाया है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है और आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है।”
अमित शाह ने कहा, “आज भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर मेरे 2 दिन के बंगाल के दौरे की शुरुआत हुई है। बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर जनआक्रोष दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है।”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.