naqvi-265_1327035380साबिर अली के भाजपा में शामिल होने पर मुख्तार अब्बास नकवी बोले आतंकी भटकल के मित्र हैं साबिर अली और दाऊद को भी बीजेपी में शामिल होने से कौन रोक सकता है। जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली को भाजपा में शामिल किए जाने पर सख्त आपत्ति जताते हुए पार्टी उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने अली को आतंकवादी भटकल का मित्र बताया और सवाल किया कि क्या कल दाउद को भी पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा। भाजपा का मुस्लिम चेहरा और पार्टी उपाध्यक्ष नकवी ने अली के भाजपा में शामिल होने को भूल बताया और इस फैसले को वापस लेने की मांग की। पार्टी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अली को पार्टी की बिहार इकाई की सिफारिश पर लिया गया तथा सभी तथ्यों एवं पूर्व बातों की पुष्टि करके आगे का कदम तय किया जाएगा।
नकवी ने ट्वीट में कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि साबिर अली आतंकवादी भटकल के मित्र हैं। क्या जल्द ही दाउद इब्राहिम को भी स्वीकार किया जाएगा। सू़त्रों ने बताया कि भाजपा उपाध्यक्ष ने साबिर अली को पार्टी में शामिल किए जाने को लेकर पार्टी के आलाकमान से लिखित में सख्त आपत्ति दर्ज कराई है।
भाजपा को कुछ दिन पहले ही एक और विवाद का उस समय सामना करना पड़ा था जब कर्नाटक में श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुत्तालिक पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी के भीतर और बाहर से भारी विरोध होने के चलते यह निर्णय पलट दिया गया। मुतालिक कुछ साल पहले पब में महिलाओं पर हुए हमले में शामिल थे।
बताया जाता है कि नकवी ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि साबिर अली के तार गुलशन कुमार हत्याकांड से जुड़े हैं और इस हत्याकांड को दाउद इब्राहिम के इशारे पर अंजाम दिया गया था। सूत्रों के अनुसारए नकवी ने कहा है कि साबिर अली की भटकल से दोस्ती है और दोनों का एक दूसरे के घर पर आना जाना रहा है। उनके अनुसार कुछ समय पहले भटकल को मुंबई स्थित अली के घर से गिरफ्तार किया गया था।
पार्टी आलाकमान से उन्होंने साबिर के बारे में निर्णय पर पुनर्विचार की मांग करते हुए कहा है कि इस तरह के फैसले लेने से हम जनता के बीच क्या मुंह लेकर जाएंगे और इस बारे में लोगों के सवालों का क्या जवाब देंगे। इससे पहले भी भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कर्नाटक में बीएसआर कांग्रेस के नेता बी श्रीरामलु के भाजपा में प्रवेश पर अपनी आपत्ति जताई थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.