मथुरा के नंदबाबा मंदिर परिसर में धोखे से नमाज पढ़ने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बरसाना थाने में फैसल खान ,मोहम्मद चांद समेत चार लोगों के खिलाफ धारा 153-A, 295,505 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने मंदिर के सेवायतों को गुमराह कर धोखे से मंदिर परिसर में नमाज अदा की। आरोप लगाया गया है कि इससे मंदिर की मर्यादा का उल्लंघन हुआ है और हिंदू समाज के लोगों की भावनाओं को आहत किया गया है।
मंदिर के सेवायतों की तरह से पुलिस में रविवार शाम को रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट के मुताबिक 29 अक्तूबर को दोपहर साढ़े बारह बजे नंदबाबा मंदिर नंदगांव में फैसल खान व मोहम्मद चांद अपने साथियों आलोक रतन व नीलेश गुप्ता के साथ आए थे। फैसल दिल्ली की खोदाई खिदमतगार संस्था के सदस्य हैं।

इन लोगों पर आरोप लगाया है कि मंदिर परिसर में फैसल और चांद ने सेवायतों की बिना अनुमति व जानकारी के नमाज अदा की। इतना ही नहीं इन लोगों के साथियों ने नमाज की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि इनके इस कृत्य से हिंदू समाज में रोष है। सेवायतों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.