लखनऊ: पैगम्बर मोहम्मद साहब को लेकर फ्रांस में हुई घटना अब हिंदुस्तान में भी बहसबाजी का सबब बनती जा रही है. इस घटना में शायर मुनव्वर राना से लेकर सियासी पार्टियों के नेता भी बढ़-चढ़कर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. शायर मुनव्वर राना ने फ्रांस में घटी घटना को सही ठहराया. इस पर योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने शायर मुनव्वर राना को आतंकी बहरूपिया करार दिया है.
अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने मशहूर शायर मुनव्वर राना का बिना नाम लिए सख्त लहजे में उनपर हमला बोला है. मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि शायर की आड़ में एक आतंकी बहरूपिया आज पूरे देश ने देखा है. मोहसिन रजा ने कहा कि सवाल यह है कि आतंक को समर्थन करने वाले इस शायर को महिमामंडित करने वाला कौन था. मंत्री मोहसिन रजा ने सवाल उठाया कि मुनव्वर राना किसकी आड़ में यहां तक पहुंचा कि आज इतना हौसला बढ़ गया कि इसने आतंकवाद को समर्थन देने की बात कर दी.
मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि जब आपकी सरकार थी तब इस शायर को आप लोग ने मंच पर क्यों इतना महिमामंडित किया. मोहसिन रजा ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि इस शायर की बेटी को क्यों कांग्रेस की सदस्यता दी गई. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस शायर और उसकी बेटियों को कांग्रेस पार्टी ने सिर्फ इसलिए बढ़ाया क्योंकि वह आपका वोट बैंक है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.