लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 31 अक्टूबर को देवरिया में सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी व जौनपुर में मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी मनोज सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे. यूपी बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह दोपहर 12:25 बजे राजकीय इंटर कॉलेज देवरिया में पार्टी प्रत्याशी सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी के पक्ष में जनसभा संबोधित करेंगे.
इसके बाद दोपहर 2:05 बजे सिकरारा बाजार चौराहे पर नजदीक का बगीचा जौनपुर पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो नवंबर को बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी सीतामढ़ी, वाल्मीकि नगर और रक्सौल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.
भाजपा शासित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों में से केवल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही हैं, जिन्हें बिहार के चुनाव में पार्टी नेतृत्व ने स्टार प्रचारक के रूप में लगाया है. मुख्यमंत्री योगी की सभाओं की डिमांड भी है. बड़ी संख्या में एनडीए के प्रत्याशियों ने सीएम योगी की सभाओं की मांग की है. उनकी मांग के आधार पर ही पार्टी ने सीएम योगी की सभाएं निर्धारित की हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.