मुंबई: अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बिहार में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं. उन्होंने एलजेपी के उम्मीदवार डॉ. प्रकाश चंद्रा पर धमकी देने का आरोप लगाया. वह कैमरे पर नहीं आना चाहती हैं. इसलिए मैसेज के जरिए उन्होंने एबीपी न्यूज़ को पूरी बात बताई है. अपने तमाम मैसेज को उन्होंने बयान के तौर पर इस्तेमाल के लिए कहा.
मेरी टीम के साथ बुरा बर्ताव हुआ
अमीषा पटेल ने कहा, “मैं सिर्फ इतना कर सकती हूं कि मैं डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के यहां एक गेस्ट के तौर पर गई थी. वह बहुत खतरनाक शख्स हैं. वह ब्लैकमेल करते हैं और धमकी देते हैं. मेरे टीम के साथ बुरा बर्ताव किया गया. और यहां तक कि मैं जब बीते शाम को मुंबई पहुंची वे मुझे धमकी भरे फोन और मैसेज भेजने लगे कि मैं उनके बारे में सम्मान से बात करूं क्योंकि मैं 26 अक्टूबर को उनके साथ अपने भयानक अनुभव के बारे में ईमानदार थी.”
मुझे गांव में छोड़ने की धमकी दी
अभिनेत्री ने आगे कहा, “उन्होंने तीन घंटे तक अपने साथ कैंपने करने के लिए धमकाया. मुझे उसी दिन शाम को फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा नहीं करने दिया. इसके बजाय मुझे गांव में रखा और धमकी दी कि अगर मैं सहमत नहीं हूं और साथ नहीं गई तो मुझे वहीं पर छोड़ देंगे.”
बीती रात भी ब्लैकमेल किया
अमीषा पटेल ने ये भी कहा, “उन्होंने मुझे बीती रात को भी ब्लैकमेल किया कि अपने अकाउंट में पैसे ले लो और मेरे बारे में अच्छी बाते कहो. मुझे बस हां हां कहना पड़ा और फोन रखना पड़ा क्योंकि वे मेरे सभी स्टाफ को कॉल कर रहे थे और मुझसे बात करने की अपील कर रहे थे और धमकी भी दे रहे थे.”
आज भी स्टाफ कॉल कर रहे थे
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके स्टाफ आज भी कॉल कर रहे थे. मैंने अपने सभी स्टाफ को कह दिया कि विनम्रता के साथ हां हां कर दें और फोन रख दिया करें. उन्होंने कहा, “यह एक दु: स्वप्न था. वह असली ठग हैं और गुंडे की तरह बर्ताव किया. मैं पूरी तरह से अपनी जान और अपनी टीम के लोगों के लिए डरी हुई थी जो मेरे साथ थे. मेरे पास कोई विकल्प नहीं था इसलिए मैं चुपचाप हां हां करती रही जब तक मैं सुरक्षित तरीके से मुंबई नहीं पहुंच गई. इसके बाद मैंने मीडिया को सच बताया. इस शख्स को सजा मिलनी चाहिए. वह बहुत ही बुरे आदमी हैं. मैं जब कल मुंबई पहुंची तब भी मैंने मीडिया से बात की थी.”
मेरा रेप हो सकता था
अभिनेत्री ने कहा, “कल मीडिया से बात करने के बाद उनके कर्मचारी नॉन स्टॉप फोन कर रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं.  वह बहुत ही बुरा अनुभव था. उन्होंने मेरी उपस्थिति का दुरुपयोग किया. उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने बात नहीं मानी तो पटना से तीन घंटे की दूरी पर गांव में छोड़कर चले जाएंगे. इसलिए मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मैं जब बिहार में थी तब चुप रही. लेकिन जब मैं मुंबई पहुंची तो दुनिया को सच्चाई बताना था. मेरा रेप हो सकता था, हत्या हो सकती थी.
उन्होंने कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई और वहां पागलपन था. मेरी गाड़ी को पूरे वक्त उनके लोगों ने घेर कर रखा था. जरा भी चलने नहीं दे रहे थे जब तक कि मैंने वो सब नहीं किया जो उन्होंने कहा था. उन्होंन मुझे फंसाया और मेरी जान को खतरे में डाल दिया. वह ब्लैकमेल करते हैं, वो आपको जान की धमकी देते हैं. इसलिए उस समय आपके पास अपनी जान बचाने के लिए साथ रहने के सिवा कोई विकल्प नहीं है.” वहीं चंद्र प्रकाश ने अभिनेत्री पर दूसरे उम्मीदवार के लिए भी पैसे लेकर प्रचार करने‌ का आरोप लगाया. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उनसे कहें कि इसका सबूत दिखाएं, क्योंकि जो दोषी है वह अपने बचाव के लिए कुछ भी कहेगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.