अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में IPL मैच देखने के दौरान बुधवार की रात हुए एक विवाद में भाई-बहन के ऊपर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ के देहली गेट इलाके में IPL मैच को लेकर सट्टेबाजी के दौरान हुए झगड़े में बदमाशों ने भाई-बहन पर कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में भाई-बहन बुरी तरह झुलस गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्यास के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
‘मैच के दौरान ही पैदा हुआ विवाद’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, देहली गेट इलाके के शाहजमाल स्थित इस्लाम नगर में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले युवक वहां मौजूद कुछ अन्य युवकों के साथ आईपीएल का मैच देख रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद पैदा हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इसी बीच मैच पर सट्टा लगाने वाले युवक ने मैच देख रहे आमिर खान नाम के युवक की जमकर धुनाई कर दी, जिसमें उसे काफी चोटें आईं।
‘दोनों पीड़ित अस्पताल में भर्ती’
देहली गेट थाना के निरीक्षक आशीष कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 24 साल के आमिर खान और उसकी बहन शाइस्ता पर दिलशाद और मोहसिन नाम के लोगों ने कथित रूप से हमला किया था। दिलशाद और मोहसिन को पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि IPL मैच के दौरान आमिर और दिलशाद के बीच सट्टेबाजी को लेकर बहस हुई थी। उन्होंने बताया कि बहस के बाद बदमाशों ने भाई-बहन पर कथित रूप से तेजाब फेंक दिया, जिसके चलते दोनों झुलस गए। दोनों पीड़ितों को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वेविद्यालय के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.