लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे और एक अन्य रिश्तेदार पर एक युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने अश्लील वीडियो चैट के स्क्रीन शॉट भी सौंपे हैं। पीड़िता वाराणसी की रहने वाली है जो पेशे से सिंगर है। आरोप है की 2014 में चुनाव के दौरान विधायक ने उसे गाने के कार्यक्रम के लिए बुलाया था और उसी दौरान उसके साथ रेप किया गया।
पीड़िता ने गोपीगंज कोतवाली को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि 2014 में चुनाव के दौरान एक कार्यक्रम में विधायक विजय मिश्र ने उसको भदोही बुलाया था। धनापुर में अपने आवास पर कार्यक्रम के बाद विधायक ने उसके साथ रेप किया जिसके बाद कई बार डरा धमका कर उसने कई शहरों में उससे रेप किया। युवती का आरोप है कि विधायक के घर से उसको वाराणसी छोड़ने के दौरान कार में विधायक के बेटे विष्णु मिश्र और उनके रिश्तेदार विकास मिश्र ने भी रेप किया।
युवती का कहना है कि विधायक आए दिन उसको वीडियो कॉल करते थे और उससे अश्लील बातें करते थे। उसको लगातार डराया धमकाया जा रहा था जिसकी वजह से वह अभी तक सामने नहीं आ सकी थी। पीड़िता वर्तमान में मुंबई में रहती है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे विष्णु मिश्र और उनके रिश्तेदार विकास मिश्र पर धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्हाट्सएप कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी युवती की तरफ से उपलब्ध कराए गए हैं जिसमे विधायक न्यूड होकर बाते करते थे और अश्लील तस्वीरें भी भेजते थे। विधायक धमकाकर उसे अश्लील वीडियो चैटिंग के लिए मजबूर करता था। इससे पहले धनापुर में 2014 में दुष्कर्म करने के दौरान वहां रखे हथियारों को दिखाकर भी उसे धमकाया था।
बता दें की बाहुबली विधायक इस समय जेल में बंद है। उनके एक रिश्तेदार ने उनपर और उनके परिजनों पर प्रापर्टी पर कब्ज़ा करने समेत अन्य आरोप लगाए थे जिसमें विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटा आरोपी बनाया गया था। विधायक विजय मिश्र ने इस बार निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीता था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.