शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता जयराम ठाकुर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करीब एक हफ्ते से क्वारंटाइन ही थे। इस दौरान उनमें कोरोना के लक्षण नजर आए, जिसके बाद टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया, “कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटाइन था। गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।”

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में रविवार को कोविड-19 से दो और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 246 पहुंच गई है जबकि इस महामारी के 164 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की कुल संख्या 17,409 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के अनुसार शिमला और हमीरपुर में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, रविवार को इस वायरस से 190 और लोग स्वस्थ हुए जिसके बाद ठीक हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 14,451 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 22 लोग राज्य के बाहर चले गये है। राज्य में इस समय 2,687 मरीजों का इलाज चल रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.