लखनऊ: हाथरस में हुई घटना को लेकर पूरे प्रदेश में गुस्सा है. मामले को लेकर जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. मायावती ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है. मायावती के आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पलटवार किया है.
स्वतंत्र देव सिंह ने दिया जवाब
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा और बसपा का शासनकाल सबने देखा है. वहां गुंडों की सरकार थी. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा ने 15 साल तक उत्तर प्रदेश में शासन किया है. राज्य को लूटा है. इसके अलावा उन्होंने राज्य में भ्रष्टाचार किया है. सभी ने देखा है उस समय कानून-व्यवस्था की हालत कैसी थी.
सीएम योगी ने लिया संज्ञान
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में कोई भी अपराध होने पर तुरंत कार्रवाई की जाती है. हाथरस वाली घटना के बाद 24 घंटे के भीतर आरोपियों को जेल भेजा गया है. साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी. मामले का खुद सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. सीएम ने पीड़िता के परिजनों से बात भी की है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पीड़िता के परिवार के साथ सरकार खड़ी है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.