लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर बेरोजगारी, कृषि बिल, कानून-व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर हजारों सपाई ने सोमवार को सदर तहसील पर धरना दिया और सरकार के खिलाफ नरेबाजी की.
सपा का प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन
प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन के माध्यम से सपाइयों ने महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर भाजपा सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. राजधानी लखनऊ से सटी अलग-अलग तहसील पर भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. राजधानी लखनऊ की सदर तहसील पर पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्रा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सपाइयों ने तहसील के बाहर धरना दिया.
इस मौके पर अभिषेक मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान विरोधी बिल, कोरोना काल में अव्यवस्थित स्वास्थ्य व्यवस्थाएं और बढ़ते ब्रहाष्टाचार के साथ बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर जनता में आक्रोश है. जिनकी आवाज बनने के लिए और सरकार को चेताने के लिए आज समाजवादी कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना दिया है और राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.