महोबा: जिले के चर्चित इन्द्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड में एक और ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें आशु भदौरिया नाम का व्यक्ति मृतक इन्द्रकांत त्रिपाठी के साले ब्रजेश शुक्ला को धमकी दे रहा है. इन्द्रकांत के बारे में पूछ रहा है. साथ ही ऑडियो में किसी राजा साहब के नाराज होने की धमकी दे रहा है. आशु भदौरिया के द्वारा ऑडियो में ये भी कहा गया है कि अगर उसने राजा साहब से बात नहीं की तो वो नाराज हो जाएंगे.
अब यहां सवाल ये उठता है कि आखिर ये राजा साहब कौन है और राजा साहब इन्द्रकांत से क्यों बात करना करना चाहते थे. हालांकि की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस फोन करने वाले आशु भदौरिया के बारे में भी जानकारी जुटा रही है. वहीं पूरे मामले को लेकर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी ने तीन सदस्यीय एसआईटी टीम का भी गठन कर दिया है. एसआईटी की टीम एक हप्ते में अपनी जांच रिपोर्ट सौपेंगी.
ये था मामला
जिले की पत्थर मंडी कबरई में बीते 7 सितम्बर को क्रेशर व्यवसाई इन्द्रकांत त्रिपाठी ने वीडियो वायरल कर तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार पर 6 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था. साथ ही इन्द्रकांत त्रिपाठी ने पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार, सूर्या केमिकल के मालिक सुरेश सोनी और ब्रम्हदत्त तिवारी से अपनी जान को खतरा बताया था. वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद यानि 8 सितम्बर को इन्द्रकांत त्रिपाठी कबरई थाना क्षेत्र के नहदौरा गांव के पास अपनी ही गाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में घायल अवस्था में मिले थे. उन्हें गोली लगी थी. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने कानपुर रीजेंसी के लिए रेफर कर दिया था. जहां 13 सितंबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.
सोमवार को पुलिस की मौजूदगी में किया गया था इन्द्रकांत का अंतिम संस्कार
क्रेशर व्यवसाई इन्द्रकांत की मौत के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया और कबरई कस्बे में पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दी गई. सोमवार को पुलिस की मौजूदगी में इन्द्रकांत का अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं एडीजी प्रेम प्रकाश, आईजी के सत्यनारायण, मंडलायुक्त गौरव दयाल, पुलिस अधीक्षक अरुण श्रीवास्तव, जिलाधिकारी अवधेश तिवारी सहित आला अधिकारियों ने तमाम लोगों से पूछताछ की, लेकिन नतीजा अभी भी शून्य है. वहीं अब नया ऑडियो वायरल होने से मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस हत्याकांड से संबंधित सभी बिंदुओं पर जान कर रही है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.