बाराबंकीः यात्रियों से भरी गोरखपुर से लखनऊ जा रही एक शताब्दी एसी बस के सामने गाय आ जाने से बस गड्ढे में पलट गई. रविवार की रात लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर अचानक हुए इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई. हादसे में 18 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां छह मरीजों की हालत नाजुक देख उन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी पर सीएमओ, एसडीएम और सीओ सिटी ने अस्पताल का दौरा कर मरीजों का हाल जाना.
बताते चलें कि गोरखपुर से चलकर लखनऊ जा रही शताब्दी एसी बस यूपी-70 टी 2193 रविवार की रात हाइवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई. बस में तकरीबन 35 मुसाफिर सवार थे. मुसाफिरों के मुताबिक बस जैसे ही लखनऊ-अयोध्या हाइवे पर नगर कोतवाली के कुरौली के पास पहुंची कि सामने एक मरी हुई गाय पड़ी नजर आई. तेज रफ्तार में चल रही बस के चालक ने बस साइड में करना चाहा उसी समय एक डीसीएम भी आ गई. इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई.
अचानक हुए इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई. मुसाफिरों की चीख-पुकार सुनकर कुछ गाड़ी सवार लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को खबर दी. आनन-फानन में सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी पर सीएमओ बीकेएस चौहान, एसडीएम और सीओ सिटी समेत तमाम पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान अस्पताल में कई डॉक्टरों को तुरंत बुलाया गया और घायलों का इलाज शुरू हुआ. इस दौरान गम्भीर रूप से घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.