मध्य प्रदेश के देवास में लाल गेट इलाके के पास दो मंजिला इमारत गिर गई है। मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया है। 6 लोगों को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया है।

रायगढ़ में बिल्डिंग गिरने के कारण हुए हादसे में राहत कार्य जारी ही है कि इतने में मध्य प्रदेश से भी ऐसी ही खबर आ गई है. यहां के देवास जिले में एक बिल्डिंग गिर गई है. बताया गया है यह दो मंजिला इमारत थी. इसमें से अभी 6 लोग बचाए गए हैं. राहत कार्य अभी जारी है.

प्रशासन की टीम पहुंची
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के देवास में मंगलवार को अचानक एक दोमंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. शहर के लाल गेट इलाके में बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर चुकी है. 6 घायलों को अब तक निकाला गया है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

मकान में चार भाईयों का परिवार रहता है
देवास के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड पर यह हादसा हुआ है. नगर निगम और पुलिस की टीम मौके पर फिलहाल मौजूद है. बिल्डिंग के मलवे को JCB से हटाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग ज़ाकिर शेख आरा मशीन वालों का है. मकान में चार भाइयों का परिवार रहता है.

बिल्डिंग कैसे गिरी अभी जानकारी नहीं
हादसे के बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. बिल्डिंग कैसे गिरी अभी इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. उधर रायगढ़ में सोमवार को गिरी बिल्डिंग के कारण 10 लोगों की मौत की खबर सामने आ चुकी है. राहत कार्य अभी भी जारी है. NDRF की टीम ने 20 घंटे बाद एक चार साल के बच्चे को सकुशल बचाया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.