पॉप्युलर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक मजेदार वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांटते हुए नजर आती हैं और पूछती है कि रसोड़े (किचन) में कौन था? इस सीन में म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने म्यूजिक डालकर इसे एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है। देखते-देखते यह वीडियो काफी वायरल हो गया। अब इस पर गोपी बहू का रोल निभाने वालीं जिया मानेक ने अपना रिएक्शन दिया है।

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में जिया मानेक ने कहा, ”जब पहली बार मैंने यह वीडियो देखा तो मैं सरप्राइज हो गई थी। मैंने सोचा कि ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है और इतना वायरल भी हो सकता है, लेकिन मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इसे पॉपुलर शो का हिस्सा बनने और यह आइकॉनिक रोल करने को मिला। 9-10 साल बाद भी शो के सीन्स इतने वायरल हैं, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। मैं इस वीडियो को काफी एंजॉय कर रही हूं।”

क्या है इस मजेदार वीडियो में? 
दरअसल, वीडिया में कोकिलाबेन सभी से कहती है कि जूस उसकी साड़ी पर गिरा और इस वजह से उसे दिन में दो बार नहाना पड़ा। वह आगे कहती है कि गोपी किचन में प्रेशर कुकर में चने चढ़ाकर उसके पास आई।

कोकिलाबेन आगे पूछती है कि गोपी की गैर-मौजूदगी में किचन में कौन था। गोपी पर कोकिला चिल्‍लाती है तो वह राशि का नाम लेती है। कोकिला कहती है कि राशि ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर छोड़ दिया। यशराज ने इस सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए इसे एक मजेदार रैप म्यूजिक वीडियो बना दिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.