इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) शुक्रवार को दुबई पहुंची। आईपीएल का 13वां सीजन कोविड-19 महामारी के चलते युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाना है। सीएसके की टीम शुक्रवार की शाम दुबई पहुंची और वहां से सभी क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ टीम होटल में पहुंचे। सीएसके की टीम ‘ताज दुबई’ में रुक रही है, जहां टीम के लिए एक पूरा फ्लोर बुक कर लिया गया है। दुबई के सबसे खूबसूरत होटल में से एक ताज की खासियत है कि यहां के कमरों से मशहूर ‘बुर्ज खलीफा’ इमारत नजर आती है।

सीएसके के क्रिकेटरों और सपोर्ट स्टाफ को अब 6 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। इस दौरान सभी के तीन-तीन कोविड-19 टेस्ट होंगे और सभी रिपोर्ट्स नेगेटिव आने पर टीम बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में एंटर करेगी। यह आईपीएल बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी फ्रेंचाइजी टीमों को एसओपी पहले ही सौंप दिया था। सीएसके की टीम भारत में करीब एक हफ्ते के ट्रेनिंग कैंप के बाद दुबई पहुंची है।

सीएसके के खिलाड़ी 14 अगस्त को चेन्नई पहुंचे थे और 15 अगस्त से 20 अगस्त तक ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लिया। इसके बाद टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची। वहीं टीम के खिलाड़ी शेन वाटसन बाकी क्रिकेटरों से एक दिन पहले दुबई पहुंचे। वाटसन ने अपने होटल रूम से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि होटल रूम से बुर्ज खलीफा का नजारा कैसा लग रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.