बिपाशा बसु ने फिल्म डेंजरस से काफी समय बाद वापसी की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने एक पुराना किस्सा शेयर किया जब एक प्रोड्यूसर को उन्होंने सबक सिखाया। बिपाशा ने कहा, मेरी इमोजे एक ऐसी लड़की की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती और इसी वजह से लोग मुझसे डरते थे। लेकिन एक बार कुछ अजीब हुआ। मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ फिल्म साइन की थी। फिल्म साइन करने के बाद जब मैं वापस घर आई तो उसका मुझे मैसेज आया, तुम्हारी मुस्कुराहट को मिस कर रहा हूं। मुझे मैसेज अजीब लगा और मैंने इग्नोर किया।

उसके बाद उस प्रोड्यूसर ने फिर वही मैसेज बिपाशा को किया। इसके बाद बिपाशा ने गलती से उस प्रोड्यूसर को एक मैसेज भेजा जिसके बाद उसका कभी दोबारा मौसेज नहीं आया। बिपाशा ने कहा, मैं अपने एक दोस्त को सख्ती दिखाते हुए मैसेज कर रही थी जो गलती से उस प्रोड्यूसर को चला गया। उसके बाद उसने कभी मुझे मैसेज नहीं किया। फिर जब एक इवेंट के दौरान उस प्रोड्यूसर ने मुझे देखा तो उसने अपना रास्ता ही बदल दिया। मुझे उसे देखकर बहुत हंसी आई।

शादी के बाद क्यों लिया था ब्रेक
शादी के बाद बिपाशा ने ब्रेक ले लिया था। इस बारे में पूछने पर बिपाशा ने कहा था, ‘ऐसा लगता ही नहीं कि मैं 5 साल से काम से दूर थी। ये गैप जरूरी था। मैंने 15 साल की उम्र में बतौर मॉडल काम शुरू कर दिया था और फिर 19 साल की उम्र में मैंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपनी पूरी लाइफ काम किया तो ये ब्रेक जरूरी था। मुझे अपने पति के साथ बॉन्डिंग स्ट्रॉंग करनी थी। अपने पैरेंट्स और बहनों के साथ और समय बिताना था। मैंने अपने लिए समय निकाला। जिनसे आप प्यार करते हो उनके साथ भी आपको समय बिताना चाहिए’। बिपाशा ने आगे कहा था, ‘अब मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करूंगी। मैंने अब तक अपनी फैमिली लाइफ को काफी एंजॉय किया। अब मैं काम के लिए तैयार हूं। ये फिल्म मेरे पास तब आई जब मैं दोबारा एक्टिंग के लिए तैयार थी’।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.