इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होना है। इस बार कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। यूएई रवाना होने से पहले फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ी एक सप्ताह की ट्रेनिंग के लिए आज चेन्नई पहुंचेंगे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट आ चुका है और वो इसमें नेगेटिव पाए गए हैं। धोनी चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई पहुंचेंगे।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के विश्वनाथन ने बताया कि खिलाड़ियों के शुक्रवार शाम या रात तक पहुंचने की उम्मीद है। सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के तीन टेस्ट से गुजरना होगा और अगर वे इसमें नेगेटिव पाए गए तभी उन्हें 21 अगस्त को दुबई के लिए उड़ान भरने की इजाजत मिलेगी। खिलाड़ियों को कोरोना वायरस टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद ही चेन्नई में उतरने की अनुमति मिलेगी। विश्वनाथन ने कहा, ‘खिलाड़ी शुक्रवार यहां पहुंचेंगे और 15 अगस्त से 21 अगस्त तक उनका ट्रेनिंग कैंप चलेगा। इसके बाद वे 21 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होंगे।’

उन्होंने बताया कि टीम के खिलाड़ी ऐतिहासिक एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास करेंगे और इसमें जनता और मीडिया की एंट्री को रोक दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या टीम के दुबई जाने से पहले किसी तरह की कोई ब्रीफिंग होगी उस पर उन्होंने कहा कि इस पर टीम मैनेजमेंट से परामर्श के बाद ही फैसला लिया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.