बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो के बाहर भी छाए हुए हैं। शो के बाद दोनों कई गानों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों का पहला गाना था बारिश जिसमें पारस, माहिरा को प्रपोज करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते। अब दोनों का हाल ही में नया सॉन्ग आया है जिसका नाम है रिंग। इस गाने में पारस, माहिरा को प्रपोज कर ही लेते हैं।

इसके बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, ‘बारिश में रिंग पहनते-पहनते रह गई थी इसलिए इस गाने में मैंने पहना दी’। पारस ने आगे कहा, ‘हो सकता है हम अगले गाने में शादी कर लें फिर बच्चे हो जाए। दादा-दादी का भी रोल करें हम’।

पारस ने दिया शहनाज के पिता को जवाब

शहनाज गिल के पिता ने हाल ही में पारस छाबड़ा के बालों का मजाक बनाया था। पारस ने कहा, ‘शहनाज के पिता संतोख सिंह को खुद को शीशे में देखना चाहिए क्योंकि वह खुद गंजे हैं और शहनाज का भाई खुद हेयर पैच(जहां गंजापन आता है, वहां कुछ नकली बालों को लगाना) पहनता है। जब उनका खुद का बेटा इस परेशानी से गुजर रहा है तो वह किसी और के लिए यह सब कैसे कह सकते हैं। मैंने उनके जैसा बेवकूफ इंसान नहीं देखा’। पारस ने आगे कहा, जब हम बिग बॉस के घर में थे तो तब शहनाज के परिवार वाले इंटरव्यूज में कहते थे कि माहिरा और मेरा कोई लेवल नहीं है। ये सब कहकर आप अपना लेवल बता रहे हैं।

जब पारस ने कहा था, विग पहनने का अफसोस नहीं

पारस ने इससे पहले एक इंटरव्यू कहा था, आप सच से कभी भाग नहीं सकते। मैं कई सालों से मॉडलिंग कर रहा हूं और तेज लाइट से आपके बालों पर काफी असर पड़ता है। मैं फिर जिस तरह के रोल्स करता हूं उसके लिए कम बाल सही नहीं है। जब मैं शो में दुर्योधन का किरदार निभा रहा था तब मुझे भारी मुकुट पहनना था और यही वजह है कि मेरे बाल धीरे-धीरे झड़ने लगे’। पारस ने इस दौरान बताया कि उन्हें विग पहनने में कोई दिक्कत नहीं है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.