सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने हाल ही में एक्टर को लेकर कुछ बातें बताई हैं। रिपब्लिक से बात करते हुए सुशांत के पूर्व ड्राइवर अनिल ने बताया कि वह एक्टर के साथ 15-16 घंटे तक समय बिताते थे। अनिल ने बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ 2.5 महीने काम किया, लेकिन फिर अचानक उन्हें निकाल दिया गया। अनिल ने कहा, पता नहीं हमें क्यों निकाला। क्या पता वह गुस्सा हों, लेकिन मेरे अलावा 2 और ड्राइवर और बॉडीगार्ड को निकाला गया था।

सुशांत की मौत पर अनिल ने कहा, ‘सुशांत सर तो चांद के सपने देखते थे तो यह बात हजम नहीं हो रही कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया’। आगे एक किस्सा बताते हुए अनिल ने कहा, एक दिन सुशांत सर लेट हो गए थे और मैं उनका इंतजार कर रहा था। तो इंतजार करते-करते मुझे नींद आ रही थी तो मैं थोड़ी देर गाड़ी में लेट गया। सर आए तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सो रहा था। मैंने कहा नहीं तो उन्होंने कहा, नहीं, नहीं तुम नहीं ड्राइव करोगे। इसके बाद सुशांत सर ने खुद गाड़ी ड्राइव की और मैं दूसरी गाड़ी से आया। अनिल ने आगे कहा, तो जब कोई इंसान मौत से इतना डरता हो वह कैसे आत्महत्या कर सकता है।

CBI ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, हमें और ईडी को इंवेस्टिगेशन करने दें, केस मुंबई ट्रांसफर न करें

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई हुई। बिहार पुलिस और रिया चक्रवर्ती दोनों ने ही अपनी दलील रखी। रिया चक्रवर्ती ने हलफनामे में एक्टर के केस को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही। वहीं, पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनय तिवारी जो मुंबई पुलिस को अग्रिम सूचना के साथ 2 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे। उनको मुंबई पुलिस ने क्वारंटाइन के नाम पर हिरासत में लिया था। वहीं बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जवाब में कहा कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि 56 गवाहों के बयान दर्ज करने की मुंबई पुलिस की कार्रवाई किसी कानून के बैकअप के तहत नहीं है। हमें और ईडी को मिलकर इस केस की छानबीन करने दिया जाए। साथ ही मुंबई केस ट्रांसफर करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स और कुछ पुराने कर्मचारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी उन सभी से ये समझने की कोशिश करेगा कि कैसे सुशांत उनकी सैलरी दिया करते थे। ईडी सुशांत के महीने भर के खर्चों के बारे में भी पूछताछ करेगा। कुक नीरज और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.