दीपिका पादुकोण पिछले कुछ सालों से लगातार बेहतरीन फ़िल्में दे रही हैं। दीपिका आखिरीबार लॉकडाउन से पहले रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘छपाक’ में नज़र आई थीं। इसके बाद से फैंस को उनकी फ़िल्मों का इंतज़ार है। दीपिका पादुकोण फ़िल्ममेकर शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म का भी हिस्सा बनी हैं। दीपिका के इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जल्द ही दीपिका इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। फिल्म का क्या नाम है अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक शकुन बत्रा फिल्म को श्रीलंका में शूटिंग की योजना बना रहे हैं, अगर नवंबर तक यात्रा प्रतिबंध हटा दिए जाते हैं। तो यह फिल्म नवंबर में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फ्लोर पर जा सकती है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि  दीपिका, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म को शूट करने के लिए शकुन लगभग 50 क्रू मेंबर्स के साथ श्रीलंका जा सकते हैं। जबकि श्रीलंका ने 1 अगस्त से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को बंद कर दिया है, फिल्म निर्माता को उम्मीद है कि भारत भी नवंबर तक श्रीलंका की यात्रा से प्रतिबंध हटा सकता है।

आपको बता दें कि जबसे दीपिका के इस फिल्म की घोषणा हुई है तबसे इसे लेकर वह काफी चर्चें में रहती हैं। खबरों की मानें को फ़िल्म शूट के लिए लगभग तैयार थी, लेकिन लॉकडाउन की वज़ह से टालनी पड़ी। फ़िल्म दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडें और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म 12 फरवरी, 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

इस फिल्म के अवाला दीपिका पादुकोण के पास लगातार फिल्में है, जिसमें वो आने वाले दिनों में काम करती नज़र आएंगी। फिल्म ‘83’ में वह पति रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। इस फिल्म को 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब इस फिल्म को इसी साल के क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसके बाद दीपिका पादुकोण ने साउथ के एक्टर प्रभास के साथ एक फिल्म साइन की है। इस बात की जानकारी दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। दीपिका के पास फिल्म ‘द इंटर्न’ भी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.