मुम्बई ब्यूरो
सिनेमा जगत से एक के बाद एक बुरी खबर आती ही जा रही है। बृहस्पतिवार को टीवी दुनिया के जाने-माने अभिनेता समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। कमरे में उनका शव संदिग्ध हालात में पाया गया है। महज 44 साल की उम्र में समीर ने अपनी जिंदगी खत्म कर लिया। समीर शर्मा का शव घर के किचन के पंखे से लटका मिला है। समीर शर्मा की मौत के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। समीर शर्मा के साथ पास अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। समीर छोटे पर्दे के फेमस एक्टर थे, वह कई टेलीविजन के सीरियल्स में नजर आ चुके थे, जैसे ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘इस प्यार को क्या नाम दें।
मुम्बई के मलाड पुलिस की माने तो समीर ने इस साल फरवरी में यहां पर रहने के लिए आए थे। रात को जब वॉचमैन राउंड ड्यूटी पर था, उस दौरान उसने समीर की बॉडी पंखे पर लटकी देखी तो बाकी सोसाइटी के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। सोसाइटी के लोगों ने समीर शर्मा के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को शक है कि समीर दो दिन पहले ही आत्महत्या कर चुके थे। फिलहाल पुलिस को अभी तक उनके पास से कोई नोट भी नहीं मिला है। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मलाड पुलिस ने बताया कि, ‘बीती रात की समीर शर्मा का शव उनके घर के पंखे से लटका हुआ मिला है। बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि उन्होंने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी।फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

आखिर कौन थे समीर शर्मा
दिल्ली के रहने वाले समीर शर्मा टेलीविजन की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके थे। वह पढ़ाई के सिलसिले में बेंगलुरु शिफ्ट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने एक विज्ञापन एजेंसी में काम किया। बेंगलुरु में समीर कुछ समय तक रेडियो सिटी में भी कार्यरत रहे। इसके बाद एक्टिंग की दुनिया में करियर की बनाने के लिए मुंबई चले आए। पहली बार स्टार वन के सीरियल ‘दिल क्या चाहता है’ के साथ डेब्यू किया। इसके बाद फिर समीर शर्मा को एक के बाद एक करके सीरियल मिलते चले गए। उन्होंने ‘दिल क्या चाहता है’ के बाद में स्टार प्लस का फेमस धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ऑफर हुआ। इसमें उन्होंने तुषार का किरदार निभाया। इसके अलावा वह कहानी घर घर शारावाहिक में भी नजर आए थे। सब टीवी के फेमस धारावाहिक लेफ्ट राइट लेफ्ट की भी हिस्सा बने। इसके बाद समीर लगातार टीवी में सक्रिय रहे हैं। हाल ही में वह ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में नज़र आ रहे थे।
सिनेमा जगत के सितारों का सुसाइट करना
लॉकडाउन के बाद सिनेगा जगत में एक के बाद एक करके सुसाइट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। सुशांत सिंह के अचानक सुसाइट करने की घटना ने सबको विचलित कर दिया। इस घटना की जांच के बाद बॉलीवुड में किस तरह से हंगामा चल रहा है और यहां पर किस तरह से गैंग काम कर रहा है, उसका खुलासा हो रहा है। अब समीर शर्मा के आत्महत्या करने की घटना ने फिर से सबका मन एक बार फिर से विचलित कर दिया है। समीर अपनी पत्नी से अलग मुम्बई के मलाड में अकेले ही रहते थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.