‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह 8 अगस्त को मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही हैं। शादी को लेकर अब नई जानकारी सामने आई हैं। कोरोना प्रकोप के चलते राणा की शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं शादी तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी।

राणा दग्गुबाती के पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, ”सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री और बाहर अपने करीबी दोस्तों को न्योता नहीं भेजा है। सच्चाई यह है कि कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हम अपने जश्न की वजह से किसी की जान खतरे में नहीं डालना चाहते। शादी में जो भी आएगा, उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।”

वहीं, दूसरी तरफ मिहिका की मां बंटी बजाज ने बताया कि सारी रस्में तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से सम्पन्न होंगी। मिहिका और मैंने शादी की सारी थीम डिजाइन की हैं। दिल्ली की एक टीम को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। इसे सरप्राइज के तौर पर रखा गया है और यह काफी खास होगा। शादी को लेकर हर लड़की का एक सपना होता है और वह चाहती है कि यह परफैक्ट हो, मिहिका की भी यही इच्छा है। मां होने के नाते मैं मिहिका के लिए इसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

गौरतलब है कि राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था, और उसने हां कह दिया। इस दौरान फैन्स और सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दी थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.