कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द शुरू होने वाला है। शो के मेकर्स वापसी के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं। शूटिंग शुरू हो चुकी है। कपिल शर्मा के शो पर इस बार सबसे पहला मेहमान कोई और नहीं बल्कि सोनू सूद होंगे। बताते चलें कि शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।

शो के नए एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे। सोनू सूद इन दिनों गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद इस शो में कई चीजों पर बात करते नजर आएंगे। साथ ही बताएंगे कि कैसे वह मजदूरों को नौकरी देने के लिए एक ऐप बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर में एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था, ‘गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।‘ कपिल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेडियन से गलत तरीके से बात की और कहा कि सुशांत को लेकर भी ट्वीट करते। कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा कि अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.