बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उनका एक नया वीडियो आया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह एक अलग ही अंदाज में पुशअप्स मारते हुए नजर आ रहे हैं।

मिलिंद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि मिलिंद हवा में उछल-उछलकर पुशअप्स लगा रहे हैं। उनका यह एक्सरसाइज देखकर फैन्स के होश उड़ गए हैं। मिलिंद के इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, ”कभी खेलना नहीं भूलें। फिटनेस और सेहत के एफर्ट्स को बोझ न बनाएं, फिटनेस और सेहत को लेकर किए एफर्ट्स को बोझ ना समझें।”

”छोटे वर्कआउट, कम ताकत, लचीलेपन और धीरज की चुनौतियों को मजेदार बनाया जाना चाहिए और उपलब्धि की भावना के साथ पूरा किया जाना चाहिए। फिटनेस और स्वास्थ्य में छोटे सुधार से भी किसी हालात में मुस्कुराना आसान हो जाता है और अच्छे बाल बहुत सारे फल, सब्जियां और कुछ मिनटों का ध्यान की देन हैं।” मिलिंद सोमन के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।”

गौरतलब है कि फिटनेस के मामले में मिलिंद सोमन की मां उषा भी कम नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपना 81वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर उन्होंने 15 पुशअप्स लगाए थे, जिसका वीडियो मिलिंद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.