उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रहने वाले दंपती ने अपने दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घर को सील कर जांच पड़ताल शुरू की। घर के अंदर एलईडी टीवी पर सुसाइड नोट चस्पा मिला है।

मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र निवासी ललित किशोर गौड़ (35) अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों प्रेम (12) व अप्रीत (2) के साथ आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 5 में किराए के मकान पर प्रथम तल पर रहता था। ललित किशोर एलईडी बल्ब को बनाकर बेचने का कारोबार करते थे। वह इसकी फैक्ट्री भी डालना चाहते थे। मगर लॉकडाउन के कारण फैक्ट्री डालना तो दूर उनका कारोबार भी ठीक से नहीं चल पा रहा था। जिससे वह परेशान रहते थे।

ललित किशोर के घर पर जब करीब 9:00 बजे दूधवाला पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला। मकान मालिक व पड़ोस में रहने वालेदेगा तो ललित किशोर उनकी पत्नी और बच्चे मरे पड़े हैं। सूचना मिलते ही मौके पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंची। एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घर को पूरी तरह सील कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि घर के अंदर एलईडी टीवी पर अंग्रेजी में सुसाइड नोट चस्पा है। सुसाइड नोट में क्या लिखा गया है इसकी जानकारी अभी पुलिस अधिकारियों ने नहीं दी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.