लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में पत्नी की बेवफाई से क्षुब्ध पति ने दिनदहाड़े उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। निघासन रोड पर हुई घटना के बाद सनसनी फैल गई। फौरन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, जिला शाहजहांपुर के कस्बा बंडा निवासी रंजीत गुप्ता की पत्नी मंजू कुछ दिन पहले अपने प्रेमी अयूब के साथ भागकर निघासन थाना क्षेत्र के ग्राम सलीमाबाद में आकर रहने लगी थी। घर से भागने के बाद कुछ समय तो ठीक से बीता लेकिन, उसके बाद दोनों में अनबन होने लगी। इसपर मंजू ने अपने पति को फोन करके कहा कि उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह उसके साथ रहना चाहती है। इसलिए तुम आकर मुझे यहां से ले जाओ। पत्नी का फोन आने के बाद रंजीत दो दिन पहले सलीमाबाद पहुंच गया और बातचीत के बाद दोनों वहां से मंगलवार की देर शाम पलिया आ गए। यहां पर दोनों पुलिस चौकी के पास एक होटल में रुके। बुधवार की सुबह रंजीत ने पत्नी से कहा कि वे अब बंडा नहीं जाकर दिल्ली चलेंगे और वहीं, रहकर रोजी रोटी कमाएंगे लेकिन, इस बात पर मंजू राजी नहीं हुई। इसी पर दोनों में विवाद हो गया।

घंटेभर बाद करीब 10 बजे रंजीत गुप्ता पत्नी मंजू को समझा बुझाकर किसी तरह निघासन रोड पर ले गया और लक्ष्मी सटरिंग के पास सड़क के किनारे ही उसे गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचते तब तक उसने चाकू से पत्नी का गला भी रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंजू को अस्पताल पहुंचाया लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में कोतवाल भानु प्रताप सिंह का कहना है कि पति पत्नी में विवाद था। इसी बात को लेकर पति ने उसकी हत्या कर दी। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.