बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के काम की सराहना करती नजर आ रही हैं। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले हफ्ते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस केस की छानबीन कर रही है और दोस्तों समेत परिवार वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ जारी है।

फिल्म ‘केदारनाथ’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। सारा इसमें कहती नजर आ रही हैं कि मैं नहीं जानती कि मैंने इस फिल्म में आखिर किया कैसा है। लेकिन मैंने, बहुत-बहुत मेहनत की है। मुझे लगता है कि मैंने इस फिल्म में जैसा भी काम किया, जो भी काम किया, वो मैं सुशांत के बिना नहीं कर पाती। सुशांत मददगार साबित हुए। कई दिन ऐसे होते थे जब मैं अपनी दुनिया में खोई हुई होती थी, डरी हुई होती थी, लेकिन सुशांत मुझे हमेशा सपोर्ट करते थे। मुझे चीयरअप करते थे। मैं टूटी-फूटी हिंदी बोलती थी तो सुशांत ही मुझे सिखाते थे और ठीक करते थे।

फिल्म ‘केदारनाथ’ सारा अली खान की पहली फिल्म थी। सुशांत जानते थे कि सारा अली खान को किस तरह फिल्म में अटेंशन मिल रही है। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने भी इसे लेकर बताया था। आपको बता दें कि सुशांत के निधन की खबर सुनकर सारा अली खान अभी तक शॉक में हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं नहीं जानता कि सारा को अच्छा लगेगा या नहीं, लेकिन वह सुशांत की मौत से काफी दुखी हैं। सारा, सुशांत से काफी प्रभावित थी। उसने मुझे बताया था कि सुशांत काफी बुद्धिमान था। वह किसी भी टॉपिक पर बात कर सकता था। फिट होने के साथ-साथ वह मेहनती और अच्छा एक्टर था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.