भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बनने वाले थे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब ने राहुल को 11 करोड़ रुपये में खरीदा था।

राहुल को रविचंद्रन अश्विन के बाद पंजाब का कप्तान बनाया गया था। अश्विन ने 2018 और 2019 में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था और इस सीजन से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया था।

राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ ‘ओपन नेटस विद मयंक’ शो में कहा, “वास्तव में मैंने आईपीएल को बहुत मिस किया है। टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था। मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है।”

उन्होंने कहा, “मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था।” राहुल और मयंक के साथ इस वीडियो चैट में क्रिस गेल भी शामिल थे। खुद को यूनिवर्स बॉस बताने वाले। गेल ने कहा कि घर में रहना उनके लिए लंबा हो गया है।

वहीं, क्रिस गेल ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिकेट को बहुत मिस कर रहा हूं। यह काफी लंबा समय है, जोकि मैं घर में रहा हूं। आमतौर पर इस समय मैं किसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा होता।” बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 4.50 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं, इस महामारी से मरने वालों की संख्या 15 हजार के करीब है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.