अमेठी। बरात लेकर दुल्हा अपनी ससुराल के लिए निकला था। ससुराल पहुंचने से पहले दूल्हे व उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। दोनों अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली से वापस गांव विवाह के लिए ही आए थे। रिपोर्ट आते ही हरकत में आया प्रशासन गांव पहुंचा तो पता चला कि युवक बरात लेकर हैदरगढ़ के लिए निकल गया है।

जिले के बाजारशुकुल के गांव बरसंड़ा निवासी राम बरन व उनका बेटा भानु प्रताप अभी कुछ दिन पहले दिल्ली से गांव आए थे। शुक्रवार को भानु प्रताप का विवाह की तारीख थी। शाम को गांव से बारात रवाना हुई और कुछ देर बाद आई रिपोर्ट में पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले तो प्रशासन ने दोनों को हैदरगढ़ से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। डीएम अरुण कुमार ने कहाकि संक्रमण के बचाव के उपाय किए जा रहे हैं।

अमेठी में कुल 263 संक्रम‍ित 

ज‍िले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 263 हो गई है। अच्छी बात यह हैं कि गुरुवार को ठीक होकर घर पहुंचे तीन मरीजों के साथ अब तक 205 लोग पूरी तरह कोरोना को मात दे चुके हैं। इनमें हर उम्र के लोग शामिल हैं। जिले में वर्तमान में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 49 हो गई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। महिला थाने के एक सिपाही की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने कहाकि जहां भी नए केस मिले हैं। उस स्थान को सील कर दिया गया है। संक्रमण से बचाव के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.