माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘राजा’ 25 साल पहले दो जून को रिलीज हुई थी, और अभिनेत्री इस फिल्म की यादों में डूब गईं। इंद्र कुमार निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अशोक ठाकरिया थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 सप्ताह बने रहकर स्वर्ण जयंती मनाई थी।

माधुरी ने ट्वीट किया, “राजा के 25 साल का जश्न मना रहे हैं। इसने कई सारी यादें ताजा कर दीं। मुझे यह फिल्म देने के लिए आपको धन्यवाद इंद्र कुमार। इसमें हमारे साथ संजय कपूर भी थे। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए पूरी टीम के प्रति आभार।”

माधुरी ने संजय कपूर के साथ हिट  डांस नंबर ‘अखियां मिलाऊं कभी’ की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने स्वर्ण जयंती पर मनाए गए जश्न की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन बतौैर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में उनका एक नया टैलेंट सामने आया है। माधुरी ने हाल ही में गाना गाया है जिसका नाम है कैंडल। माधुरी की आवाज सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। माधुरी ने एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह इस गाने को गाया है। माधुरी ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है।

अपने गाने को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, ‘बहुत खुश हूं, एक्साइटेड हूं और थोड़ी नर्वस भी। यह मेरा पहला गाना है। उम्मीद करती हूं जितना इस गाने को हमें बनाते हुए मजा आया था उतना ही इसे सुनकर आपको भी आया होगा।’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.