फिल्म निर्देशक फराह खान ने एक बार खुलासा किया था कि करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच में जमकर लड़ाई चल रही थींl फिल्म ‘आतिश: फील द फायर’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने दोनों के बीच की ‘सबसे बुरी लड़ाई’ देखी थी। यह कोई रहस्य नहीं है कि 90 के दशक में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच बिल्कुल भी नहीं पटती थीं।

उन्होंने सेट पर एक भी शब्द एक-दूसरे से बोले बिना ही क्लासिक फिल्म अंदाज़ अपना अपना (1994) की शूटिंग की थीं। 2007 में कॉफी विद करण के एक एपिसोड में फराह खान ने खुलासा किया था कि उन्होंने सबसे बड़ी कैटफाइट कभी देखी थीं तो वह संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म आतिश: फील द फायर (1994) के सेट पर देखी थींl  फराह से करण ने पूछा था, ‘आपने दो अभिनेत्रियों के बीच कौन सी सबसे बुरी लड़ाई देखी है?’ फराह ने कहा, ‘मैं कुछ समय पहले करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ एक गाना कर रही थीl फिल्म का नाम आतिश: फील द फायर था। वे दोनों किसी बच्चे की तरह एक-दूसरे को अपने विग्स से मार रहे थे। यह काफी बचकाना था। मुझे यकीन है कि वे अब इस बारे में सोचकर हंसेंगे।’

पहले के एक साक्षात्कार में रवीना ने खुलासा किया था कि अंदाज़ अपना अपना के निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ-साथ सलमान खान और आमिर खान भी इनकी लड़ाई से थक चुके थे। वह कहती हैं, ‘सलमान और आमिर ने करिश्मा और मुझे एक साथ लाने की कोशिश की। वास्तव में फिल्म में एक सीन है जहां करिश्मा और मैं एक पेड़ से बंधे हैं।

राजजी ने कहा, ‘जब तक आप एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे, हम आपको तब तक नहीं खोलेंगे।’ हालांकि करिश्मा और रवीना के बीच अब पैचअप हो गया है। उनकी बेटियों समायिरा कपूर और राशा थडानी ने उन्हें फिर से एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.