हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी के डांस के दिवाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे हिंदुस्तान में हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो को देखने के लिए आज भी हजारों की भीड़ देखने के मिलती है। सपना चौधरी के नए ही नहीं बल्कि पुराने गानें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों लॉकडाउन में सपना चौधरी के नए और पुराने गानों को काफी सुना जा रहा है। सपना के कई पुराने गानें इनदिनों सोशल मीडिया पर धमाल माचा रहे हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक पुरना डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये लेटेस्ट नहीं बल्कि सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो है। इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस का एक शख्स ऐसा दीवाना हुआ की उनके लिए अपना ATM कार्ड लेकर पहुंच गया।

दरअसल, जब सपना एक स्टेज शो कर रही थीं, इस दौरान वो डांस के साथ-साथ अपने फैंस से बातें भी करती नजर आ रही थीं। बातें खत्म कर जैसे ही सपना डांस करने के लिए खड़ी हुईं वैसे ही भीड़ में मौजूद उनका एक फैन आया और ताबड़तोड़ पैसों की बरसात कर दी। सपना के पूरे डासं के दौरान ये शख्स पैसे न्यौछावर करता ही रहा। उस एक शख्स को पैसे लुटाते देख सपना भी परेशान हो जाती हैं।

इसके बाद सपना ने अपने डांस को बीची में ही रोक दिया और उस पैसे लुटाने वाले फैन से इस तरह से पैसा लुटाने के लिए मना किया। जब ये शख्स फिर भी नहीं माना तो सपना ने कहा कि तुम ऐसा करो कि मुझे अपना ATM कार्ड ही दे दो और इस कार्ड का पिन नबंर बता दो। सपना के इतना कहते ही ये शख्स कार्ड लेकर ही आ गया और सपना की ओर आगे बढ़ा दिया। फैन की इस हरकत को देखकर सपना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.