मां, बाप, बहन, पत्नी की हत्या का कारण पूछने पर परिवार के इकलौते बेटे आतिश ने पुलिस को बताया कि वह एक युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाह रहा था। लेकिन घरवाले उसका विरोध कर रहे थे। लेन-देन में पिता आड़े आ गए थे तो प्रेमिका से मिलने पर पत्नी व बहन रोज किचकिच करती थी। रोज-रोज की लड़ाई से वह परेशान हो गया था। इसीलिए सबको रास्ते से हटाने की साजिश रची थी।

आतिश केशरवानी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने लव मैरिज की थी लेकिन शादी के बाद कोई बच्चा नहीं था। इस कारण दोनों के बीच में दूरियां बढ़ने लगी थीं। इस बीच उसकी जिंदगी में एक दूसरी युवती आ गई। वह उसके करीब आ गया। दोनों मिलने जुलने लगे। फोन पर बात करते थे। इसकी जानकारी उनके परिजनों को हो गई। एक दिन उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में भी किसी ने देख लिया था। इसके बाद परिवार में भूचाल आ गया। रोज-रोज किचकिच होने लगी थी। कहां जा रहे हो, किसका फोन आ रहा है।

आतिश ने यह भी बताया कि उसकी प्रेमिका के साथ की फोटो कहीं से उसकी बहन को मिल गई। इसके बाद परिवार में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई थी। धमकाने के बाद उसकी बहन ने दोनों की फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया था। इस कारण वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गया था। उसकी प्रेमिका भी नाराज थी। मां भी बहन और पत्नी का पक्ष लेती थी। इसीलिए उसने तीनों को रास्ते से हटाने के लिए अनुज श्रीवास्तव से मिलकर साजिश रची थी। पकड़े जाने के बाद आतिश बार-बार पुलिस को यही कह रहा था कि इस पूरे प्रकरण में उसकी प्रेमिका का कोई रोल नहीं है। वह निर्दोष है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.