कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के माती के पास गुजरात से बलरामपुर श्रमिकों को लेकर जा रही डीसीएम आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में एक बच्ची व महिला की मौत हो गई, जबकि करीब आधा सैकड़ा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी से डाक्टर के नदारद होने से घायलों की चीख पुकार मच गई। आनन फानन सीएमओ को सूचना देकर डाक्टरों को बुलाकर घायलों का इलाज शुरू कराया गया।

अहमदाबाद से प्रवासी मजदूरों को लेकर एक डीसीएम बलरामपुर जा रही थी, इसमें  महिलाओं व बच्चों सहित करीब आधा सैकड़ा मजदूर सवार थे। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के माती के पास कालपी हाईवे पर स्थित अमूल प्लांट के सामने सड़क पर खड़े खराब ट्रक में तेज रफ्तार डीसीएम पीछे से टकरा गई। जोरदार टक्कर लगने से डीसीएम सवार एक बच्ची व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब 50 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर एसडीएम सदर एके सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डाक्टर के नदारद होने से घायलों की चीख पुकार मच गई। जानकारी पर सीएमएस ने डाक्टरों की टीम लगाकर घायलों का इलाज शुरू कराया। अकबरपुर कोतवाल ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.