हापुड़ रोड पर एल-ब्लॉक चौकी के सामने नशे में धुत कार सवार युवकों ने हुड़दंग मचाया। रोकने का प्रयास किया तो कार सवार युवकों ने पुलिसकर्मियों और सिविल डिफेंस के सदस्यों को रौंदने का प्रयास किया। दो बार कार दौड़ाकर सड़क पर इधर उधर भागते रहे और गालियां देते रहे। तीसरी बार में पुलिस ने कार को घेर लिया। आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को कार से शराब और बीयर की बोतलें मिली हैं।

हापुड़ रोड पर एल-ब्लॉक चौकी के सामने बुधवार रात करीब आठ बजे दरोगा राकेश कुमार राठौड़ और सिविल डिफेंस के अजय भटनागर, तेजेंद्र, विनोद मदान, अजय शर्मा, प्रदीप शर्मा आदि ड्यूटी पर थे। आने-जाने वालों को रोका जा रहा था और पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार कुछ युवक चौकी के सामने पहुंचे। सिविल डिफेंस के सदस्यों और दरोगा ने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन नशे में धुत कार सवारों ने गालियां देते हुए कार दौड़ा दी। दरोगा और बाकी लोगों को रौंदने का प्रयास किया और फरार हो गए। पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज दिया। इसके चंद मिनट बाद कार दोबारा हापुड़ की ओर से आई और दोबारा चेकिंग कर रहे लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी। कार की घेराबंदी की गई, लेकिन कार सवार फरार हो गए। इसके करीब 20 मिनट बाद यही कार सवार फिर से आ गए। इस बार पुलिस और सिविल डिफेंस के लोग अलर्ट थे। स्कूटी और बाइकों से चौकी से 100 मीटर दूर रहकर निगरानी की जा रही थी। अबकी बार कार आई तो इसे घेर लिया गया। पुलिस और लोगों को देखकर सवार सवार घबरा गए। इस कार को चौकी के नजदीक घेरकर रुकवा लिया गया। कार में सवार तीन युवक कूदकर फरार हो गए। पुलिस ने कार को चेक किया तो उसमें से शराब और बीयर की बोतलें मिली। कार को चौकी पर लाया गया। मामले में आला अधिकारियों को जानकारी दी गई। आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

कार को सीज किया, मुकदमा दर्ज होगा

आरोपियों की धरपकड़ के लिए मेडिकल और नौचंदी पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। कार को सीज किया जाएगा और मुकदमा दर्ज कराया जाएगा

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.