कमरे में सो रही युवती को चाकू से गोदकर हमलावरों ने घायल कर दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गया। घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के वैनी निवासी स्व. राजकुमार की 18 वर्षीय पुत्री बिंदू अपनी छोटी बहन शांति के साथ घर के कमरे में सो रही थी। घरवालों ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े दस बजे मुंह में रुमाल बांध एक हमलावर आया और चाकू से उसके पेट पर वार किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
पीड़िता व उसकी छोटी बहन ने जब शोर मचाना शुरू किया तब हमलावर फरार हो गया। आनन-फानन में घरवाले उसे सीएचसी लंभुआ ले गए। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई।
सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर शिवहरी मीना तथा स्थानीय पुलिस से लेकर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मीना ने बताया कि घर में सो रही युवती को किसी ने रात में चाकू मार दिया था, उसकी मौत हो गई। घटनास्थल का निरीक्षण किया तो पाया कि घटना के पास साफ-सफाई कर दी गई थी.उस युवती का मोबाइल पानी में डाल दिया गया था। पुलिस जांच कर रही है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.