एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म मिसेज सीरियल किलर रिलीज हो गई है। फिल्म की रिव्यू कुछ खास नहीं मिल रहे हैं। यह फिल्म एक्ट्रेस ज़ायन मैरी खान की वजह से भी सुर्खियों में हैं, जो इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। दरअसल, ज़ायन मैरी खान सुपरस्टार आमिर खान की भतीजी है, इसलिए इस फिल्म की चर्चा की जा रही है। ऐसे में जानते हैं फिल्म और ज़ायन से जुड़ी कुछ खास बातें…

ज़ायन मैरी खान फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी हैं और आमिर खान की भतीजी है। आमिर खान की बेटी इरा खान और ज़ायन के बीच खास बॉन्डिंग हैं, क्योंकि दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट में एक दूसरे को जिक्र होता रहता है। ज़ायन भी इरा खान के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जब ज़ायन की पहली फिल्म रिलीज़ हुई तो इरा खान ने ज़ायन के लिए पोस्ट शेयर किया और डिजिटल प्रीमियर में इरा अपनी फैमिली के साथ नज़र आईं।

जी हां, इरा खान ने ज़ायन की फिल्म को लेकर एक फोटो शेयर की है, जिसमें इरा, पिता आमिर खान और किरण राव के साथ नज़र आईं। ज़ायन के लिए इरा साड़ी में तैयार भी हुई और फिल्म के लिए एक खास नोट लिखा, जिसमें ज़ायन को मिस भी किया।मंसूर खान की बेटी ज़ायन ने काफी दिनों पहले हिंट दे दिया था कि वो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। मंसूर खान वो ही हैं जिन्होंने ‘जो जीता वही सिकंदर’ बनाई थी। इस फिल्म ने आमिर खान के फिल्मी करियर को नई ऊंचाइयां दी थीं। इसके बाद मंसूर ने आमिर को लेकर ‘अकेल हम अकेले तुम’ बनाई थी जिसमें मनीषा कोइराला ने भी काम किया था। मंसूर खान रिश्ते में आमिर खान के कजन हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.