लखनऊ में नरेन्द्र मोदी नेताजी पर बरसे तो मुलायम ने इलाहाबाद से ही उनको तगड़ा जवाब दिया और कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मानवता का हत्यारा बताया। परेड ग्राउंड में भारी जनसभा को संबोधित करने के दौरान यादव ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों प्रमुख पार्टियां देश की समृद्धि के लिहाज से खतरनाक हैं।
मुलायम ने बीजेपी पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के मुसलमानों के प्रति उमड़ रहे प्रेम का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि जनसंहार करने के बाद बीजेपी अब क्षमायाचना कर रही है। क्या ये स्वीकार किए जाने लायक है। मुलायम ने दावा किया कि मोदी का जादू उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा। उन्होंने गुजरात के तथाकथित विकास मॉडल की भत्र्सना की। उन्होंने कहा कि गुजरात में कुछ भी नहीं है। विशेषज्ञों का कहना है कि सबसे दूषित नदियां गुजरात में ही हैं। यादव ने अपने भाषण में कांग्रेस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास गरीब और अल्पसंख्यक जनता के लिए कोई नीति नहीं है। यहां तक की देश की सीमा भी कांग्रेस के हाथ में सुरक्षित नहीं है।
इसी रैली में उपस्थित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी सरकार ने कई सारी कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैंए जिनको दूसरे राज्य की सरकारें भी अपना रही हैं। उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक इलाहाबाद शहर में 2000 मेगावाट क्षमता वाला ऊर्जा संयंत्र स्थापित किया जाएगा।mulayam-varanasi_295x200_71390476111

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.