देश में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन लागू है। इस दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तरह-तरह के वीडियो और फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने असंवेदनशील पोस्ट को लेकर माफी मांगी है।

करण जौहर ने ट्विटर पर ‘थैंक यू सेलिब्रिटिज’ नामक एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि सेलिब्रिटिज जैसे एलन डिजेनर्स, सैम आर्मिटेज और अमांडा केलर आदि अपने आलीशान घरों में रहते हुए क्वारंटीन की छुट्टियों की तरह मना रहे हैं, इंजॉय कर रहे हैं, जबकि आम लोगों को महामारी के दौरान संघर्ष करना पड़ रहा है।

करण ने वीडियो के साथ लिखा, ‘मुझे तकलीफ पहुंची है और मैंने महसूस किया है कि मेरे कई पोस्ट असंवेनशील हो सकते हैं। मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं और कहना चाहूंगा कि ऐसा किसी मंशा के साथ नहीं किया लेकिन मुझमें दूरदर्शिता की कमी हो सकती है…मुझे इसका दुख है।’

बॉलीवुड फिल्मकार कोरोना संकट के बीच लगातार अपने प्रशसकों के लिए अपने बच्चों यश और रूही के वीडियो पोस्ट करते रहे हैं। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स करण के पोस्ट के समर्थन में आगे आए। एक शख्स ने लिखा, ‘इस मुश्किल समय में आपके बच्चे एंजेल हैं, मैं और मेरी बेटी यश और रूही के वीडियोज का इंतजार कर रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप माफी क्यों मांग रहे हैं। आपके वीडियो बच्चों के साथ मासूमियत भरे हैं और हम जैसे लोगों को खुशी देते हैं और मैं शिकागो में एक स्वास्थ्यकर्मी हूं जो यह कह रहा है। आप शो ऑफ करने वाले सेलिब्रिटिज में से नहीं हैं, तो माफी नहीं मांगे । पोस्ट करते रहिए और खुशियां साझा करते रहिए।

वहीं, एक यूजर ने करण के संवेदनशील रुख की सराहना करते हुए लिखा, ‘सॉरी बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। मुझे नहीं पता कि आप किस चीज के लिए माफी मांग रहे हैं लेकिन आपके संवेदनशील पक्ष के बारे में जानकर अच्छा लगा।’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.