साल 2013 में ‘आशिकी’ की सीक्वल आने के बाद से ही ‘आशिकी 3’ को लेकर चर्चा चल रही है। फिल्म को साल 2016 में हरी झंडी भी मिल गई थी लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई। अब फिर एक बार इस फिल्म को लेकर मेकर्स के स्तर पर बातचीत चल रही है। फिल्म को भूषण कुमार और महेश भट्ट मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ में आमिर खान और पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज और महेश भट्ट की विशेष फिल्म्स ने मिलकर किया था। अब भूषण कुमार ने इस फिल्म की सीक्वल बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने इस फिल्म को अपने दिल के करीब बताया। उन्होंने फिल्म को अपने पिता गुलशन कुमार की विरासत की फिल्मों में एक बताया है। भूषण कुमार ने कहा,दिल है कि मानता नहीं औरआशिकी शानदार फिल्में हैं जिन्हें फ्रेंचाइजी के तहत आगे बढ़ाया जा सकता है। नब्बे के दशक में दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुईं थीं। पिता की विरासत को आगे बढ़ाना मेरे लिए बड़ी जिम्मदारी है।

बता दें कि ‘दिल है कि मानता नहीं’ एक रोमाटिंक कॉमेडी फिल्म है जिसमें आमिर खान और पूजा भट्ट ने मुख्य किरदार निभाए थें। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल हुई थी। इस फिल्म का संगीत भी ‘आशिकी’ की तरह लोगों को पसंद आया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.